शंकर नगर जैन समाज ने एकत्र होकर भाजपा के विरोध में एक मुहिम का आगाज किया है।

दिल्ली mcd चुनाव की 250 सीटों में से मात्र एक ही टिकट जैन समाज के खाते में दिए जाने पर बीजेपी के प्रती भारी आक्रोश देखा जा रहा है।

0 12

नई दिल्ली: दिल्ली mcd चुनाव की 250 सीटों में से मात्र एक ही टिकट जैनों को देना।ज बकि आप पार्टी नें पाँच टिकट जैनों को दिये हैं। जैन समाज भाजपा के इस रवैये से आहत भी है और खुद को अपमानित भी महसूस कर रहा है। मात्र आधे घंटे की कॉल पर लगभग 150-200 समाजजन इस मीटिंग में उपस्थित हुए एवं समाज के प्रतिनिधियों नें अपने विचार रखे जिसमें निष्कर्ष यह निकला कि mcd चुनाव 2022 में दिल्ली भर की जैन समाज बॉयकाट भाजपा मुहिम चलायेगी।

आज शाम से ही इस मुहिम को और तेज किया जायेगा जिसमें भिन्न-भिन्न कॉलोनियों में बसी हुई जैन समाज को एकत्र करके भाजपा को यह मैसेज दिया जायेगा कि जैनियों की विनम्रता को मूर्खता न समझा जाये।
इस सभा का संचालन कवि सत्येन्द्र जैन ‘सरस’ नें किया एवं मुँख्य वक्ताओं में श्री सुरेन्द्र पाल जैन संरक्षक यमुनापार जैन समाज, संजय जैन ‘विश्व जैन संगठन’, राजीव जैन, कल्पना जैन,दीपिका जैन, सौरभ जैन ‘जैन मंच’ विपुल जैन ‘मीनू’ महेश जैन मंत्री जैन समाज, अशोक जैन महामंत्री जैन समाज आदि नें सम्बोधित किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.