20 वर्षीय छात्र का रियल एस्टेट पोर्टल, सीएम की मौजूदगी में लांच।

प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण को सार्थक करने की पहल।

38
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल 20 वर्षीय छात्र द्वारा बनाए गए रियल एस्टेट पोर्टल का उदघाटन करते हुए।

अहमदाबाद: गुजरात के 20 वर्षीय कॉलेज छात्र हेत व्यास ने “द एस्टेट एक्सपो” नाम से एक रियल एस्टेट मार्केटिंग और निवेश पोर्टल विकसित किया है। यह पोर्टल एक ऐसा मंच है जो रियल एस्टेट डेवलपर्स, निवेशकों और संभावित खरीदारों को जोड़ता है। 

इस मौके पर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने छात्र हेत व्यास की भरपूर प्रशंसा की। उन्होंने निवेश आकर्षित करने, विकास को बढ़ावा देने और रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए तकनीकी प्रगति को अपनाने के महत्व पर जोर देते हुए इस पोर्टल के सुनहरे भविष्य की कामना करते हुए मील के पत्थर साबित होने की बात कही।

पोर्टल का प्रमुख उद्देश्य गुजरात के रियल एस्टेट सेक्टर में क्रांति लाना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण के अनुरूप राज्य में इस सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। शुक्रवार की शाम गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल की मौजूदगी में इस पोर्टल को लांच किया गया।

इस अवसर पर पोर्टल बनाने का करिश्मा करने वाले हेत व्यास ने कहा कि अभी यह पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर सिर्फ गुजरात में शुरू किया जा रहा है परंतु धीरे धीरे अन्य राज्यों के विकास और व्यापार के दृष्टिकोण से इसे देश भर में विस्तार किया जाएगा।

“द एस्टेट एक्सपो” पोर्टल पर यूजर को एक बेहतर इंटरफेस का अनुभव मिलता है। यहां संपत्ति लिस्टिंग, वर्चुअल प्रॉपर्टी टूर, निवेश की संभावनाओं का विश्लेषण और यूजर की प्राथमिकताओं के आधार पर व्यक्तिगत सिफारिशें जैसी सुविधाएं मिलती हैं। इससे खरीदारों और विक्रेताओं के बीच की खाई दूर होगी और निर्बाध लेनदेन की सुविधा मिलेगी। सभी हितधारकों के लिए पोर्टल अधिक सुलभ और पारदर्शी होने के कारण इससे रियल एस्टेट बाजार को सुव्यवस्थित बनाने में मदद मिलेगी।

हेत व्यास द्वारा इस पोर्टल का विकास गुजरात में युवा उद्यमियों की प्रतिभा और क्षमता का प्रमाण है। यह नवाचार और अनुकूल कारोबारी माहौल को बढ़ावा देने के लिए राज्य की प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है। यह पोर्टल पंजीकरण इस समय के लिए खुला है, और इच्छुक व्यक्ति इसकी सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए www.theestateexpo.com पर जा सकते हैं।