आयुष शर्मा की फ़िल्म “रुसलान” में अभिनेत्री मिनी बंसल ने डांस सीक्वल से हर तरफ मचाई धूम।

17

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री मिनी बंसल ने अब बड़ी छलांग लगाई है। उनकी नई बिग बैनर मूवी “रुस्लान” 26 अप्रैल 2024 को पूरी दुनिया में रिलीज हो गई है जिसमें मुख्य अभिनेता आयुष शर्मा एक एक्शन हीरो की भूमिका में हैं। वहीं अभिनेत्री मिनी बंसल फ़िल्म रुस्लान में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका में हैं जिसमें उनका सोलो डांसिंग सीक्वेंस नम्बर दिखाया गया है।

मिनी बंसल का फिल्म में डांसिंग नम्बर बहुत बड़ा ट्विस्ट लाता है क्योंकि उनके डांसिंग के दौरान हीरो आयुष शर्मा उर्फ रुस्लान को एक कोड वर्ड मिलता है जिसकी मदद से रुस्लान आतंकवादी तक पहुंचता है जो फिल्म की कहानी का बहुत बड़ा टर्निंग पॉइंट होता है।

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म “रुसलान” में इतना महत्वपूर्ण डांस सीक्वेंस करके मिनी बंसल बेहद उत्साहित हैं। यह फ़िल्म और यह रोल उनके कैरियर के टर्निंग पॉइंट है जहां से वह बड़े बैनर और बिग स्टार्स की फिल्मों में अपने जलवे दिखाएंगी। उनकी फिल्म यात्रा की सबसे बड़ी फिल्म “रुसलान” को दर्शकों का अच्छा प्रतिसाद मिला है वहीं मिनी बंसल को बड़ी पहचान मिली है।

बता दें कि मिनी बंसल शर्मा जी की लग गई, खलीबली, देहाती डिस्को और मेरी शान है वर्दी जैसी सफल फिल्मो का हिस्सा रही हैं। कौन बनेगा करोड़पति के प्रोमो ऐड और रिलायंट एक्वा वाटर प्यूरीफाइड की ऐड फ़िल्म करने के अभिनेत्री मिनी बंसल के लिए रुसलान की सफलता बहुत मायने रखती है।

मिनी बंसल के जल्द ही कुछ और प्रोजेक्ट्स भी आने वाले हैं। जिनके बारे में आपको जल्द अपडेट किया जाएगा।