नई दिल्ली लोकसभा, आम आदमी पार्टी की जीत में मेहनत और ईश्वर का आशीर्वाद।

8

जर्नलिज्म टुडे संवाददाता

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी, इंडिया अलायंस के नई दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी सोमनाथ भारती सुलभ, सरल, जिम्मेवार, उत्तरदायी एवं 24 घंटे उपलब्ध रहने वाले उम्मीदवार हैं। 

अपने जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त भारती जी मेहनत में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे। सुबह से मॉर्निंग वाक करने वाले क्षेत्र वासियों से मिलकर चुनावी प्रचार का शुभारंभ करते हैं। अपने लोकसभा क्षेत्र में प्रात 5 बजे से लेकर रात 11 बजे तक धुआंधार प्रचार करते हैं। जनता के सभी वर्गों के बीच मिल रहे समर्थन से लबरेज श्री भारती रोजाना दर्जनों कार्यक्रम में हिस्सा लेते हैं। जिसमें मुख्य रूप से जनसंपर्क, रोड शो, नुक्कड़ सभा, पद यात्रा और कार्नर मीटिंग शामिल है। वहीं पार्टी अपने मुद्दों को घर-घर पहुंचाने के लिए “डोर टू डोर” अभियान का सहारा ले रही है। साथ ही “जेल का जबाव वोट से” कैंपेन दिल्ली में खासा लोकप्रिय हो गया है। इसके साथ ही दिल्ली सरकार के मुफ्त बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा और खास कर मुफ्त तीर्थयात्रा, महिलाओं के लिए फ्री बस सेवा और आने वाले समय में 18 वर्ष से ऊपर की महिलाओं को 1000 रुपए मिलने की गारंटी के कारण “आम आदमी पार्टी” को महिलाओं का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

अपनी सभाओं में सोमनाथ भारती कहते हैं मैं कुछ चीज की गारंटी अपनी तरफ से देता हूं मैं हमेशा विश्वसनीय, जिम्मेदार, जवाबदेह और 24 घंटे उपलब्ध रहने वाला उम्मीदवार हूं। 3 बार का ईमानदार विधायक होने के साथ-साथ नई दिल्ली लोकसभा को क्राइम फ्री बनाने एन.डी.एम.सी में समस्याओं का समाधान कराने एवं जनता के हित में सभी मुद्दों को संसद में उठाने का काम करूंगा। उनका कहना है काम करने का अनुभव है, IIT से पढ़ा हूं और सुप्रीम कोर्ट में वकील हूं। इसीलिए नई दिल्ली में अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हूं। क्योंकि जनता के आशीर्वाद के साथ ईश्वर का विशेष आशीर्वाद है। हमारे जीत के लिए अदृश्य शक्तियां भी काम कर रही है।

 अपने क्षेत्र के लोगों से कहते हैं कि यह चुनाव देश के संविधान को बचाने का चुनाव है। तानाशाही से देश को बचाने का चुनाव है। इसीलिए भारतीय झूठा पार्टी को सत्ता से बाहर करना है।औसतन 10-12 कार्यक्रमों में शामिल होकर जनता से संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए वोट मांग रहे हैं और अपने तथा दिल्ली सरकार के कामों का हवाला देते हैं। साथ ही विकास और जनता के सुविधा संबंधित वादों और गारंटी के साथ अपने लिए समर्थन की अपील कर रहे है। मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ जहां बड़े कार्यक्रम रैली, रोड शो का भी कार्यक्रम है। वहीं श्री सोमनाथ भारती का फोकस छोटे-छोटे कार्यक्रम और जनता से सीधा संवाद को फोकस करना है।