Laal Singh Chaddha Boycott: लाल सिंह चड्ढा पर आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी, लोगों से की ये अपील

0 68

Laal Singh Chaddha Boycott: आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी निगेटिव बातें हो रही हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तुलना ‘पीके’ से की जा रही है. लोगों का कहना है कि दोनों फिल्मों में आमिर ने एक जैसी एक्टिंग की है. अब इस पर आमिर खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि दोनों किरदारों में काफी अंतर है.

लाल भी बहुत इनोसेंट है और पीके भी
मीडिया से बातचीत के दौरान आमिर खान से पूछा गया कि कई लोगों को लगता है कि उन्होंने लाल सिंह चड्ढा में पीके की तरह एक्टिंग की है? इसमें कितनी सच्चाई है? इस पर आमिर खान ने कहा कि मुझे लगता है कि आप लोगों को सबसे पहले फिल्म देखनी चाहिए. आमिर ने बताया कि लाल और पीके में इसलिए समान लगते हैं क्योंकि दोनों ही मासूम हैं. लाल भी बहुत इनोसेंट है और पीके भी. ये बहुत स्ट्रॉन्ग क्वालिटी है, जो दोनों में दिखती है.

पहले फिल्म को देखें फिर अंतर पता चलेगा
आमिर ने कहा, ट्रेलर देखकर हो सकता है कि आपको दोनों किरदारों के बीच अंतर पता न चले, लेकिन अगर आप लाल का पूरा परफॉर्मेंस देखेंगे तो मैं आशा करता हूं कि दोनों का किरदार आपको मासूम लगेगा. वो आपको अलग-अलग किरदार लगेंगे. वो आपको पीके नहीं लगेगा, मेरे हिसाब से.

ट्रेलर लांच के बाद से शुरू हुआ विवाद 
मई में लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर लांच किया गया था. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर निगेटिव बातें होने लगी. कुछ लोगों ने कहा कि आमिर खान ने पीके, धूम 3 और 3 इडियट्स में एक जैसी ही एक्टिंग की है.

लाल सिंह चड्ढा फिल्म 1994 में बनी हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का ऑफिशियल रिमेक है. मोना सिंह फिल्म में आमिर खान की मां के रोल में दिखेंगी. वही, आमिर खान के अपोजिट लीड रोल में करीना कपूर हैं. इससे पहले 3 इडियट्स में आमिर और करीना की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. लेकिन अब लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करने की मांग के बीच आमिर और करीना को फैंस का एक बार फिर से प्यार मिलता है या नहीं?

Input:abpnews

Leave A Reply

Your email address will not be published.