मेगा जॉब फेयर में 2500 से अधिक बेरोजगारो को नौकरी ऑन द स्पॉट दिया गया: शौकत मुफ्ती।

बी ई बी अथवा एमपी द्वारा हमदर्द नेशनल सेंटर, हमदर्द यूनिवर्सिटी में मेगा जॉब फेयर का भव्य आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन, विशिष्ट अतिथि के तौर पर दिल्ली अल्प संख्यक आयोग के चेयरमैन ज़ाकिर खान, हमदर्द यूनिवर्सिटी के उप कुलपति प्रोफेसर अफशार आलम इतियादी शामिल हुए।

74

नई दिल्ली: बीईबी ने मेगा जॉब फेयर जामिया हमदर्द में आयोजित किया। इस मेगा जॉब फेयर में 94 बहुराष्ट्रीय कंपनियों को आना था लेकिन 70 से अधिक कंपनियों ने भाग लिया। बी ई बी के एक्जीक्यूटिव सेक्रेट्री शौकत मुफ्ती ने जर्नलिज्म टुडे संवाददाता को बताया कि 10 हजार से अधिक नौकरी चाहने वाले युवाओं ने शिरकत की।

जिस में लग भग 2500 से अधिक बेरोजगारो को नौकरी ऑन द स्पॉट नौकरी की पेशकश की गई। इस मेगा जॉब फेयर में हमदर्द लैबोरेट्रीज ने भी भाग लिया और 150 कैंडिडेट्स को शॉर्ट लिस्टेड भी किया गया। इस अवसर पर मेगा जॉब फेयर मेला का उद्घाटन दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। जिस में सम्मानित अतिथि जाकिर खान चैयरमैन दिल्ली अल्प संख्यक आयोग उपस्थित थे।

बीईबी हर साल दो मेगा जॉब फेयर का आयोजन करती है जिस में हजारो लोगो को जॉब दिलाने में सहयोग प्रदान किया जाता है। इस अवसर पर सभी कम्युनिटीज के लोगो बड़ी संख्या में मौजूद थे। इस मेगा जॉब फेयर पर किसी प्रकार का पंजीकरण शुल्क नहीं लिया गया यह पुरी तरह से मुफ़्त सेवा प्रदान किया गया था।