सायबान फाऊंडेशन और हमदर्द फाऊंडेशन के सहयोग से एसडीएम गांधी नगर विवेक कुमार नरेश और सीएमओ डॉक्टर हेडगेवाड़ डॉक्टर मोहम्मद आदिल के हाथों कम्बल वितरण।

करिश्मा मेनेजमेंट कमिटी के पदाधिकारी द्वारा जरूरतमंदो को कंबल दिए गए। इस अवसर पर विशेष रूप से करिश्मा मैनेजमेंट कमिटी के उपाध्यक्ष टी आर वाही, सेक्रेट्री योगेंद्र नाथ पाठक, ज्वाइंट सेक्रेटरी जावेद रहमानी, कोषाध्यक्ष अश्वनी खन्ना और एग्जिक्यूटिव सदस्य उमेश जैन उपस्थित रहे।

74

दिल्ली: सायबान फाऊंडेशन और हमदर्द फाऊंडेशन के सहयोग से करिश्मा मेनेजमेंट कमिटी के सम्मानित सदस्यों की उपस्तिथि में मुख्य अतिथि श्री विवेक कुमार नरेश एसडीएम गांधी नगर, डॉ. मोहम्मद आदिल, सीएमओ डॉ. हेडगेवार हॉस्पिटल दिल्ली सरकार के हाथों बड़ी संख्या में जरूरतमंदों को कम्बल वितरित किया गया।

कम्बल वितरण कार्यक्रम में विशेष रूप से असहाय व्यक्ति, गरीब एवम जरूरतमंद लोगों को ठंड से थोड़ी राहत पहुंचाने के लिए बड़ी संख्या में मजबूर कॉलोनी, अल्लाह कॉलोनी, जोशी कॉलोनी अथवा फुटपाथ पर रात बसर करने वालों को दिए गए।

एसडीएम गांधी नगर विवेक कुमार नरेश ने कहा की यह बहुत सराहनीय कार्य है जिस से समाज में बड़ा संदेश जाता है। ऐसे जनहित में कार्यों को अधिक संख्या में लोग भी करेंगे तो सब की कुछ मदद हो सकती है।

डॉक्टर हेडगेवाड़ अस्पताल के सीएमओ डा मोहम्मद आदिल ने कहा कि दिल्ली में कड़ाके की ठंड पड़ रही है और ऐसे में जरूरतमंदों के लिए मानवता कार्य करना एक सराहनीय कदम है। सायबान फाउन्डेशन के महासचीव जावेद रहमानी ने कहा कि इस तरह का कार्य हमेशा हमारी संस्था द्वारा किया जाता है और यह कार्य सब के सहयोग से ही संभव होता है। इस लिए हम सब की अपनी अपनी जगह मानवता के हित के लिए प्रयास करते रहने चहिए।
कम्बल वितरण कार्यक्रम में मुख्य रूप से करिश्मा मेनेजमेंट कमिटी के उपाध्यक्ष टी आर वाही, सेक्रेट्री योगेंद्र नाथ पाठक, ज्वाइंट सेक्रेटरी जावेद रहमानी, कोषाध्यक्ष अश्वनी खन्ना, एक्जीक्यूटिव सदस्य उमेश जैन, वी टू मीडिया के डायरेक्टर तनवीर अहमद, डॉक्टर मुख्तार आलम, मोहम्मद यूसुफ, राशिद रहमानी, आसिफ़ रहमानी, अफिया रहमानी, मोहम्मद युसूफ और मोहम्मद आमिर इत्यादि उपस्थित रहे।