” दिल्ली आइडल्स ” का सीजन 3 तीन ने हैट्रीक लगाकर शानदार सफलता दर्ज की।

8

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बीते रविवार को ” दिल्ली आइडल्स ” का सीजन 3 तीन ने , हैट्रीक लगाकर शानदार सफलता दर्ज की। ” डे नाईट इडिया टीवी ” इसका आयोजन किया । दिल्ली आइल्स को लगातार तीसरी बार गुलशन सुमन और दूसरी बार देश की पहली फीमेल दिल्ली आइडल्स रूपा कांति ने जज की भूमिका निभाई । कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट दिल्ली से कारोबारी एवं सोशलवर्कर अनिरूध शर्मा और वीवीआईपी गैस्ट श्याम खुराना मौजूद रहे । कार्यक्रम में दिल्ली आइडल्स के पहले जज सीएन टूनियस साहब, बिलेसींग गेस्ट एमएल मानकटला , गेस्ट आफ ओनर जूनियर किशोर दा सुनील सक्सैना , सीनियर सीटीजन सुभाष खन्ना, बिजेंदर वत्स, बालीवुड एक्टर मनोज पडिंत , राजीव वर्मा , प्रोजेक्ट मैनजर अनिता पडिंत और सुरेंद्र जैन गणमान्य लोग अपना आर्शीवाद देने पहुंचे । यह जानकारी ” डे नाईट इडिया टीवी ” की ऐडीटर इन चीफ रेशम दयाल एवं ऐडीटर , डायरेक्टर ऐंड प्रडयूसर दीन दयाल ने दी । उन्होने बताया कि 5 वें ग्रेंड सींगीग कंपीटीशन में देश के 7 राज्यों के बेहतरीन आवाज के जादूगर सींगर्स ने हिस्सा लिया। ” दिल्ली आइल्स ” के खिताब तक पिछले साल की भांति, इस साल भी कोई सींगर नहीं पहुंच पाया। ” दिल्ली आइडल्स ” का सीजन तीन हैट्रीक लगाने के साथ – साथ , दिल्ली , इंडिया के साथ, विदेश में भी इसका सीधा प्रसारण से बड़ी संख्या में म्यूजिक प्रेमी जुड़े और शानदार कार्यक्रम को बधाई एवं शुभकामनाएं दी । दिल्ली आडल्स का सीजन 4 चार 2025 में आयोजित किया जाएगा। 

दिल्ली आइडल्स ” के सीजन तीन में दिल्ली सहित , हरियाणा , उत्तर प्रदेश , पंजाब , उत्तराखण्ड , मध्य प्रदेश और हिमाचल प्रदेश से आए मेल और फीमेल दो दर्जन से ज्यादा सींगर्स ने हिस्सा लिया और करीब 15 सींगर कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए। जबकि बडी संख्या में लोगों ने फार्म भरकर आडिशन दिए थे । कंपीटीशन में जूनियर , सीनियर , सुपर सीनियर और स्पेशल वर्ग में जोरदार गायकी के जलवे के साथ – साथ डांस का भी जलवा दिखा , आडियंस ने दोनों को खुब जोरजार तालियों के साथ सराहया । सीजन तीन में जूनियर से लेकर, सीनियर और सुपर सीनिसर में 81 और 82 साल के सींगर्स और 70 की डांसर ने अपनी कला का जादू बिखेरा । पी. न्यूज के एडीटर डा. नदीम अहमद गेस्ट आफ ओनर विशेष तौर पर मोजूद रहे ।

दिल्ली आइडल्स के 5 वें ग्रेंड सींगीग कंपीटीशन में सीनियर में पहले नंबर पर उत्तर प्रदेश के मेरठ से राजीव महेश्वरी रहे । दूसरे नंबर पर दिल्ली से डायमंड संजीव शर्मा और मदनलाल महक , तीसरे नंबर पर उत्तर प्रदेश के मुजफर नगर से मदन लाल ढींगरा , चौथे नंबर पर गाजियाबाद से विभोर शर्मा और पांचवें नंबर पर हिमाचल प्रदेश एवं दिल्ली से सुभाष चंद्रा ठाकुर कडे़ मुकाबले मे जीते । जूनियर में नितीन मिश्रा पहले नंबर पर रहे । जबकि सूपर सीनियर में उत्तर प्रदेश के प्रयाग से नरेश कुमार नरूला पहले नंबर पर रहे । दूसरे नंबर पर पंजाब के इंद्रजीत सिंह लांबा और दिल्ली से जीएस हैरी और तीसरे नंबर पर गाजियाबाद से छबील चंडेल और हरियाणा के गुरूग्राम से राज कोचर रहे । जबकि ओवी यानि ओरीजनल वोइस के लिए दिल्ली के राकेश शर्मा को चुना गया । बेहतरीन डांस के लिए प्रियंका उपाध्याय , पुष्पा देवी और मंजू सिंहा (70 ) चुनी गई । कार्यक्रम में बतौर कंपीटीटर हापुड़ से अमित उपाध्याय , सोनीपत से अशोक कुमार , चंद्रकांता शर्मा , उषा पांडे , कर क्रष्णा कौल और उर्मिला खन्ना मोजूद रहै ।