रवीश कुमार ने एनडीटीवी से इस्तीफा दिया।

0 284
Screenshot/youtube

नई दिल्ली: रवीश कुमार के एनडीटीवी से इस्तीफा देने की खबर आ रही है. कहा तो यह भी जा रहा है कि यह इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है। बता दें कि NDTV के एशिया के सबसे अमीर शख्स गौतम अडानी के हाथ में आने के बाद से इसके मैनेजमेंट में बड़ा बदलाव आया है।
कुमार ने चैनल के प्रमुख शो हम लोग, रवीश की रिपोर्ट, देश की बात और प्राइम टाइम सहित कई कार्यक्रमों की मेजबानी की है जिसे उनके चाहने वाले खूब याद करेंगे। ऐसा माना जा रहा है की जल्द अपने करोड़ों चाहने वालों की आवाज़ को रवीश एक नए रुप में जारी रखेंगे। परंतु अभी ऐसा कुछ कहना बहुत जल्दबाज़ी होगा। रवीश कुमार के जाने की घोषणा करते हुए चैनल ने एक आंतरिक मेल भेजा है जिसमें कहा गया कि उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है। इसका मतलब यह है कि रवीश कुमार अब एनडीटीवी के लिए अपना चर्चित शोज़ करते नजर नहीं आएंगे।
रवीश कुमार को उनकी पत्रकारिता के लिए दो बार रामनाथ गोयनका उत्कृष्टता पुरस्कार और 2019 रमन मैग्सेसे पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।
इससे पहले पर्णव रॉय और राधिका रॉय ने NDTV के प्रमोटर ग्रुप के बोर्ड में निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया था। मंगलवार 29 नवंबर को हुई बैठक में दोनों के इस्तीफे स्वीकार कर लिए गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.