सुपर एक्शन पंजाबी फिल्म “जे जटा विगड़ गया”।

5

नई दिल्ली: अगर आप अच्छी पंजाबी फिल्मों के शौकीन है और पंजाबी फिल्मों के सुपर स्टार है और जय रंधावा के फैन है आने वाला शुक्रवार यानी 17 मई आपके लिए बेहद खास है क्योंकि इस दिन जय स्टारर फिल्म जे जटा विगड़ गया ऑल इंडिया में रिलीज हो रही है। आम तौर पर पंजाबी फिल्मों के मेकर अपनी फिल्म को पंजाब और चंडीगढ़ में प्रमोट करते है लेकिन फिल्म के डायरेक्टर और फिल्म के हीरो जय रंधावा के साथ फिल्म के निर्माताओं को अपनी इस फिल्म की कहानी और अपनी मेहनत पर इस कदर विश्वास है कि यह सभी अपनी फिल्म को दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में प्रमोट करने आए और यही हमारी मुलाकात फिल्म की लीड जोड़ी , डायरेक्टर और फिल्म के मेकर्स से हुई , आइए जानते है क्या खास है इस फिल्म में।

इस फिल्म के निर्देशक मनीष भट्ट पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम है उनकी कई फिल्मे टिकट खिड़की पर सुपर हिट रही अब पंजाबी फिल्मों के सुपर स्टार जय रंधावा और दीप सैगल के साथ पवन मल्होत्रा जैसे मंझे हुए स्टार्स को लेकर जे जटा विगड़ गया लेकर दर्शको के बीच आए है । पिछले दिनों इस फिल्म के ट्रेलर ने यू ट्यूब सहित सोशल मीडिया पर छा गया, लाखो सिने प्रेमियों द्वारा इस फिल्म के ट्रेलर को सराहा गया। फिल्म के हीरो जय रंधावा इस फिल्म के बारे में कहते है मेरी यह फिल्म एक ड्रामा, एक्शन और कामेडी और ऐसी पारिवारिक फिल्म है जो दर्शको की हर क्लास को पसंद आएगी, फिल्म की मेकिंग में मेकर्स ने दिल खोल कर पैसा लगाया , जय कहते है फिल्म के एक्शन सींस साउथ और बॉलीविड फिल्मों को टक्कर देते है, इन दिल दहला देने वाले एक्शन सींस को शूट करने में मैने बॉडी डबल का प्रयोग नहीं किया कुछ ज्यादा ही सुरक्षा रूल फॉलो किए इसी का नतीजा है कि इसके एक्शन सीन फिल्म की यूएसपी है। फिल्म में जय दिलेर के किरदार में है जो अपने नाम की तरह दिलेर होने के साथ सभी का प्यारा है , दिलेर की फैमिली पर जब मुसीबत आती है तो वह ऐसा प्रचंड रूप दिखाता है कि दुश्मन थर थर कांपना शूरु कर देते है, जय कहते है यह फिल्म एक ऐसा पॉजिटिव मेसेज भी देती है जो आज के माहोल में फिट है। शूटर , मेडल जैसी कई सुपर हिट फिल्मों से अपनी अलग पहचान बना चुके जय रंधावा के साथ दीप सैगल है बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट फिल्म गुल्लक, बुगनी, बैंक ते बटुआ से अपनी खास पहचान बना चुकी दीप कहती है मेरी यह फिल्म अपनी सम्मोहक दिल को छू लेने वाली कहानी और शक्तिशाली एक्शन के साथ रोमांस आदि मसालों से भरी ऐसी फिल्म है जिसे आप अपनी पूरी फैमिली और दोस्तों और अपनी फ्रेंडस के साथ देखने आए आप अपसेट नहीं होंगे फिल्म के सभी कलाकारों ने पूरी ईमानदारी और पूरी मेहनत के साथ इस फिल्म को बनाया है । जय रंधावा और दीप दोनों ने ही मुझ से बातचीत करते हुए उत्साह भरे शब्दों के साथ कहा, “जे जटा विगड़ गया”

जैसी बेहतरीन फिल्म का हिस्सा बनना हमारे लिए एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। फिल्म की मनोरंजक स्टोरी और इसे परदे पर खूबसूरती के साथ पेश करने में पूरी यूनिट की मेहनत लगन का नतीजा है यह फिल्म इसे आप सभी अपने नजदीकी सिनेमा में अवश्य देखने जाए।